मनोरंजन

What To Watch This Week: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' से लेकर 'अनदेखी सीजन 3' तक, इस हफ्ते देखें ये जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 मई 2024,
  • Updated 5:28 PM IST
1/6

मई के पहले सप्ताह में कई बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई. इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी की हो रही है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. अब मई के दूसरे वीक में भी ओटीटी और थियेटर लवर्स के लिए काफी कुछ है. इसमें राज कुमार राव की फिल्म Srikanth Bolla भी शामिल हैं. आइए जानते हैं इस हफ्ते का मूवी मेन्यू.

2/6

Srikanth Bolla
राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत इसी महीने 10 मई को थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा शरद केलकर, ज्योतिका और अलाया F भी अहम किरदार में होंगे. इस फिल्म में राजकुमार ब्लाइंड इंडस्ट्रलिस्ट संश्रीकांत बोला के रोल में दिखाई देंगे. ये एक बायोपिक फिल्म है, जो श्रीकांत की जिंदगी पर ही आधारित होगी. 
 

3/6

टिप्सी 
ड्रामा-थ्रिलर टिप्पी का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है. फिल्म में ईशा गुप्ता, नाजिया हुसैन, कायनात अरोड़ा, अलंकृता सहाय और मनदीप कौर संधू मुख्य भूमिका में हैं. ‘टिप्सी’ में 3 महिलाओं की कहानी दिखाई गई है.

4/6

All of Us Strangers 
ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स में एंड्रयू स्कॉट ने लेखक एडम का किरदार निभाया है, जो अपने अतीत से छुटकारा पाने के लिए अपने बचपन के घर में रहने जाता है. वहां उसकी मुलाकात हैरी से होती है. इसे 8 मई से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

5/6

अंडर द ब्रिज
'अंडर द ब्रिज' 14 साल रीना विर्क की कहानी बताती है, जो 1997 में ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के सानिच में एक पार्टी का हिस्सा बनने के बाद गायब हो गई थी और बाद में मृत पाई गई थी. इसे आप Disney+ Hotstar पर 8 मई से स्ट्रीम कर सकते हैं.

6/6

अनदेखी सीजन 3
'अनदेखी सीजन 3' क्राइम ड्रामा थ्रिलर है जोकि 10 मई 2024 को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी. इसमें, दर्शकों को ढेर सारा रोमांच, रहस्य और रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षण देखने को मिलेंगे. इसमें हर्ष छाया, नंदीश संधू, आंचल सिंह, दिब्येंदु भट्टाचार्य, सूर्या शर्मा, अंकुर राठी, अपेक्षा पोरवाल प्रमुख किरदारों में हैं.