मनोरंजन

OTT Release This Week: वीकेंड पर इस बार आपके लिए है बहुत कुछ खास, कॉमेडी, सस्पेंस और क्राइम के साथ मिलेगा एक्शन का डोज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 सितंबर 2022,
  • Updated 5:58 PM IST
1/5

इस वीकेंड OTT प्लेटफॉर्म्स पर कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जो आपके वीकेंड को बढ़िया बनाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा से लेकर बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ की फिल्म इस हफ्ते OTT पर दस्तक देगी. आइए जानते हैं आप इसे कब और कहां देख सकते हैं.

2/5

लाइगर  

ओटीटी-  डिज्नी प्लस हॉटस्टार

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में अपनी एंट्री कर चुके हैं. पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित विजय की फिल्म लाइगर आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. हालांकि की हिंदी के दर्शकों को फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. फिल्म में  विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन, और रोनित रॉय जैसे सितारे भी हैं. फिल्म की कहानी बॉक्सिंग चैंपियनशिप के इर्द गिर्द ही घूमती है.

3/5

अतिथि भूतो भव

ओटीटी - जी 5
बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ जल्द ही फिल्म अतिथि भूतों भव में दिखाई देने जा रहे हैं. जैकी श्रॉफ के साथ शर्मिन सहगल और प्रतीक गांधी हैं. अतिथि भूतो भव एक स्टैंड-अप कॉमेडियन श्रीकांत शिरोडकर की कहानी है, जिसमें माखन सिंह नाम का भूत उनके जीवन में प्रवेश करता है और श्रीकांत से अपना वादा पूरा करने को कहता है. फिल्म 23 सितंबर से ज़ी 5 पर स्ट्रीम की जा सकती है.

4/5

हश हश

ओटीटी-अमेजन प्राइम वीडियो

अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 सितंबर यानी आज से 'हश हश' रिलीज हो रही है. इस सीरीज से जूही चावला और आयशा जुल्‍का ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. इस सीरीज में सोहा अली खान और कृतिका कामरा भी नजर आएंगी. वीकेंड को बेहतरीन बनाने के लिए यह अच्छा सस्पेंस थ्रिलर हो सकता है.

5/5

जामताड़ा 2

ओटीटी- नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘जामताड़ा’ का दूसरा सीजन 23 सितंबर को रिलीज होगा. इसमें अमित स्याल, सीमा पहवा, रवि चहल और मोनिका पवार जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. ‘जामताड़ा’ के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.