मनोरंजन

Movie Releases December 2022: क्राइम, थ्रिल और कॉमेडी से भरपूर होगा दिसंबर का महीना, रिलीज होंगी ये मोस्ट अवेटेड फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 नवंबर 2022,
  • Updated 6:32 PM IST
1/7

Movie Releases December 2022: सिनेमा लवर्स के लिए दिसंबर का महीना बेहद खास होने वाला है क्योंकि दिसंबर के महीने में कई बड़े और छोटे बजट की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. 2 दिसंबर को जहां सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की फिल्म An Action Hero रिलीज होगी तो वहीं इस बार क्रिसमस पर आपके साथ होंगे रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण. यानी दिसंबर के महीने में दर्शकों को एक्शन से लेकर कॉमेडी और सस्पेंस तक हर जॉनर की फिल्म देखने को मिलने वाली है. एक नजर महीने भर रिलीज होने वाली फिल्मों पर...

2/7

एन एक्शन हीरो
आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर फिल्म 'An Action Hero' 2 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. रोमांटिक हीरो की इमेज वाले आयुष्मान खुराना इस फिल्म में फुल ऑन एक्शन करते नज़र आएंगे. फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर ने डायरेक्टर किया है.

3/7

हिट - द सेकेंड केस
फिल्म 'हिट - द सेकेंड केस' 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में अदिवी के अलावा लीड रोल में मीनाक्षी चौधरी हैं. इसमें अदिवि शेष एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं और फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. 

4/7

वध
संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर अपकमिंग थ्रिलर 'वध'  9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के दो मंझे हुए कलाकार नीना गुप्ता और संजय मिश्रा पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिल्म 'वध' को राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू ने लिखा और डायरेक्ट किया है. 

5/7

मारीच
तुषार कपूर स्टारर फिल्म मारीच 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में तुषार कपूर के अलावा नसीरुद्दीन शाह, राहुल देव, सीरत कपूर और अनीता हसनंदानी का भी अहम रोल है. फिल्म में तुषार कपूर एक पुलिसवाले के किरदार में हैं. इस फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाथेर ने किया है.

6/7

सर्कस
डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर सिंह, जैकलीन, दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. सर्कस फिल्म में आपको साल 1982 में आई फिल्म अंगूर की झलक देखने को मिलेगी. 
 

7/7

सलाम वेंकी
एक्ट्रेस काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में काजोल एक मां की भूमिका में हैं जबकि एक्टर विशाल जेठवा उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं. इन दोनों के अलावा राजीव खंडेलवाल और आहना कुमरा का भी फिल्म में अहम रोल है. फिल्म को रेवती ने डायरेक्ट किया है.