मनोरंजन

OTT And Theater Release This week: 'धाकड़' से लेकर 'पंचायत 2' तक, इस हफ्ते ओटीटी और थियेटर में होगा मनोरंजन का डबल डोज

अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 16 मई 2022,
  • Updated 8:06 AM IST
1/6

मई महीने के तीसरे हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में कई शानदार फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं, लेकिन इनमें से कुछ ऐसी हैं जिनका फैंस को लंबे समय से इंतजार है आइए जानते हैं कौन सी वेब सीरीज और फिल्में किन प्लेटफॉर्म पर, किन तारीखों में रिलीज होने जा रही हैं. (फोटो- इंस्टाग्राम)

2/6

पंचायत 2 (Panchayat 2)

पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 2 (Panchayat 2)’ का दर्शकों को बहुत दिनों से इंतजार था, जो अब खत्म होने जा रहा है. जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता की ‘पंचायत 2’ 20 मई कोअमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. इसका पहला सीजन सुपरहिट हुआ था. (फोटो- इंस्टाग्राम)

3/6

12th मैन (12th Man)

सुपरस्टार मोहनलाल और जीतू जोसेफ की फिल्म 12th मैन 20 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस फिल्म के बारे में पहले से ही काफी बज है, देखना दिलचस्प होगा कि मोहनलाल की इस नई फिल्म की कहानी दर्शकों को कितना पसंद आती है. (फोटो- इंस्टाग्राम)

4/6

आरआरआर (RRR)

राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर फिल्म आरआरआर 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. एसएस राजामौली निर्देशित यह फिल्म दुनिया भर में लगभग 1,127 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है. अब दर्शकों के मनोरंजन के लिए इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही है. RRR का हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर इसी दिन रिलीज होने की उम्मीद है. (फोटो- इंस्टाग्राम)

5/6

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2,  20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 'भूल भुलैया 2' में हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का लगाया गया है और इसी वजह से उम्मीद की जा रही है कि लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंचेंगे. 'भूल भुलैया 2' अक्षय कुमार और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल है. (फोटो- इंस्टाग्राम)

6/6

धाकड़ (Dhaakad)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में आपको कंगना का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. कंगना की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. (फोटो- इंस्टाग्राम)