मनोरंजन

OTT Release This Week: इस शुक्रवार ओटीटी पर होगा धमाल, डार्लिंग्स, विक्टिम समेत ये वेब सीरीज हो रहीं रिलीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2022,
  • Updated 9:48 AM IST
1/6

अगस्त का पहला सप्ताह वेब सीरीज लवर्स के लिए खास होने वाला है. इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक धमाकेदार वेब सीरीज और फिल्म रिलीज होने वाली है. ये सभी अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होंगी. इस हफ्ते सबसे ज्यादा इतंजार आलिया भट्ट और शेफाली शाह की आने वाली फिल्म डार्लिंग्स का है. आइए आपको इस हफ्ते रिलीज हो रही फिल्मों और वेब सीरीज के नाम बताते हैं.

2/6

डार्लिंग्स

डार्लिंग्स में आलिया भट्ट, शेफाली शाह के अलावा विजय वर्मा और रोशन मैथ्‍यू अहम भूमिकाओं में हैं. यह एक डार्क कॉमेडी है. शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ मिलकर 'डार्लिंग्स' का निर्माण किया है. यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

3/6

क्रैश कोर्स

अगर आपने कोटा फैक्ट्री देखी है तो आपको ये सीरीज भी खूब पसंद आएगी. विजय मौर्य ने ‘क्रैश कोर्स’ का निर्देशन किया है और ओवलेट फिल्म्स ने इसका निर्माण किया है. सीरीज़ के 10 एपिसोड हैं. अमेजन प्राइम वीडियो पर 5 अगस्त से क्रैश कोर्स सीरीज रिलीज हो रही है. यह सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे दो कोचिंग संस्थानों की आपसी लड़ाई का प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं पर असर पड़ता है. 

4/6

विक्टिम

एक्शन, थ्रिलर ड्रामा तमिल की एंथोलॉजी फिल्म 'विक्टिम' 5 अगस्त से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी. इसमें क्राइम भी है और थ्रिल भी. फिल्म में प्रसन्ना, अमला पॉल ने मुख्य भूमिका निभाई है.

5/6

'द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस

'द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस एक कॉमेडी सीरीज है, जिसमें अभिषेक बनर्जी के साथ बरखा सिंह के साथ सुनीता रजवार, चेतन शर्मा, सुनील चिटकारा जैसे कलाकर मौजूद हैं. यह एक मजेदार सीरीज है, जो मुन्नेस की शानदार शादी की ओर ले जाने वाली जर्नी को दिखाती है. इसे आप वूट पर 4 अगस्त से स्ट्रीम कर सकते हैं. इस सीरीज में सुनील सुब्रमणि ने निर्देशन की कमान संभाली है.

6/6

सीता रमन

साउथ स्टार दलकीर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना की फिल्म सीता रमन भी इसी हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इसकी कहानी 60 और 70 के दशक की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है. इसके अलावा आप थियेटर में कोई फिल्म देखना चाहते हैं तो सीता रमन देख सकते हैं.ये फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.