मनोरंजन

OTT Release This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 04 जुलाई 2022,
  • Updated 2:25 PM IST
1/6

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Release Of The Week) पर इस हफ्ते काफी धमाल होने वाला है क्योंकि साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म की फिल्म विक्रम ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. ये फिल्म सिनेमाघरों में पहले ही अपना जलवा दिखा रही है, ऐसे में इसे ओटीटी पर रिलीज करना फैंस के लिए किसी सरप्राइड से कम नहीं होगा. हमेशा की तरह इस बार भी ओटीटी की लिस्ट मनोरंजन से भरपूर है. तो चलिए डालते हैं एक नजर इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज पर.

2/6

कॉफी विद करण

ओटीटी- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

'कॉफी विद करण' का सातवां सीजन 7 जुलाई 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. हाल ही में इस सीरीज के 7वें सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें कई सारे कलाकारोंको शो का हिस्सा बनते हुए दिखाया गया था. 

3/6

हुड़दंग

ओटीटी- नेटफ्लिक्स

सनी कौशल, विजय वर्मा और नुसरत भरुचा की फिल्म हुड़दंग सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर भी दस्तक देने वाली है. हुड़दंग  छात्र राजनीति के साथ आरक्षण और सामाजिक समानता पर आधारित है. इसका निर्देशन निखिल भट्ट ने किया है. इसे आप 10 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

4/6

रणवीर Vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स

ओटीटी- नेटफ्लिक्स

रणवीर सिंह जल्द ही दुनियाभर में मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की नई सीरीज में नजर आएंगे. इस शो को  8 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा सकेगा. आप ट्रेलर देखने के बाद अंदाजा लगा सकते हैं कि ये शो कितना मजेदार होने वाला है.

5/6

द गॉन गेम

ओटीटी-वूट

द गॉन गेम का दूसरा सीजन सात जुलाई से वूट पर देख सकेंगे. यह एक मर्डर मिस्ट्री होगी. इसमें संजय कपूर, अर्जुन माथुर, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, श्रिया पिलगांवकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य अहम भूमिकाओं में हैं.

6/6

विक्रम 

ओटीटी- डिज्नी+हॉटस्टार

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म विक्रम  8 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी. इस फिल्म को सिनेमाघरों में भी जबरदस्त रिस्पॉस मिला है.