मनोरंजन

60 की उम्र में इस एक्टर ने की चौथी बार शादी, देखें Wedding Album

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 मार्च 2023,
  • Updated 5:39 PM IST
1/5

तेलुगु अभिनेता नरेश ने 60 साल की उम्र में अभिनेत्री पवित्रा लोकेश से शादी कर ली है. उन्होंने एक पारंपरिक समारोह में अपनी चौथी शादी की. कपल को फैंस की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. बता दें नरेश साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं. 

2/5

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शादी की एक क्लिप साझा करते हुए नरेश ने लिखा- "हम अपनी इस नई यात्रा में जीवन भर शांति और आनंद के लिए आपका आशीर्वाद मांगते हैं." 

3/5

नए साल पर नरेश ने पवित्रा के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पवित्रा लोकेश के साथ लिप लॉक करते नजर आए थे. हालांकि इस वीडियो की वजह से उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ा था. 
 

4/5

खबरें तो ये भी थीं कि पवित्रा और नरेश साल 2021 से लिव-इन रिलेशनशिप में थे. खैर अब दोनों ने शादी कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है.

5/5

नरेश की यह चौथी और पवित्रा की तीसरी शादी है. नरेश की पहली शादी सीनियर डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से हुई थी. इसके बाद नरेश ने रेखा सुप्रिया से शादी की. अभी कुछ महीने पहले ही नरेश की तीसरी पत्नी राम्या रघुपति ने नरेश को ‘वुमनाइजर’कहा था और ये दावा किया था कि पवित्रा लोकेश के साथ उनके पति का अवैध रिश्ता था जबकि वो उनकी पत्नी थीं.