मनोरंजन

Film Selfie Trailer Release: एक्शन-कॉमेडी फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार-इमरान हाशमी पहली बार एक साथ आएंगे नजर

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 जनवरी 2023,
  • Updated 11:44 PM IST
1/6

अक्षय कुमार-इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर आने के बाद दर्शकों को इस कॉमेडी फिल्म का काफी इंतजार है. इस फिल्म 2022 में आई मलयालम फिल्म का रीमेक है. फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं.
 

2/6

सेल्फी एक पिता पुत्र की जोड़ी की कहानी बताती है, जो अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए सुपरस्टार विजय के बहुत बड़े फैन हैं. इमरान उस पिता की भूमिका निभाते हैं जो अपने बेटे के लिए विजय के साथ एक सेल्फी लेना चाहता है. 

3/6

राज मेहता की एक्शन-कॉमेडी एक मध्यवर्गीय फिल्म प्रेमी और उनके पसंदीदा ऑन-स्क्रीन आइडल के बीच संघर्ष को दर्शाती है. अक्षय और इमरान ने 90 के दशक की यादों को भी फिर ताजा किया है क्योंकि मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का पेपी टाइटल ट्रैक भी फिल्म का हिस्सा है. यह पहली 

4/6

जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है फिल्म में इमरान हाशमी एक आरटीओ ऑफिसर ओम प्रकाश अग्रवाल की भूमिका में हैं, जो फिल्म अभिनेता विजय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं. 

5/6

वह और उनका बेटा बस अपने पसंदीदा स्टार के साथ एक सेल्फी लेना चाहते हैं. घटनाक्रम एक नाटकीय मोड़ लेता है जब ओम प्रकाश ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करने के लिए विजय को बुलाता है और अपने बेटे के साथ अभिनेता की एक सेल्फी लेने के अवसर का उपयोग करता है. विजय नाराज हो जाता है और ओम के बेटे को अपने पिता की तरह 'अवसरवादी' नहीं बनने के लिए कहता है.

6/6

जिसके बाद ओम के बेटे का दिल टूट जाता है, वह अपने पिता से कहता है कि उसके लिए वह उसका वास्तविक जीवन का नायक है. इसके बाद ओम विजय को सबक सिखाने के लिए एक मिशन पर जाता है और जनता के साथ मिलकर उसके पतन का कारण बनता है जिसने उसे सुपरस्टार बना दिया. सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.