मनोरंजन

छुट्टी के दिन ओटीटी पर देखें ये फिल्में, एक मिनट भी नहीं होंगे बोर

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 जनवरी 2023,
  • Updated 11:34 AM IST
1/6

देश आज अपना 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इस खास मौके पर लोग अपने-अपने तरीके से छुट्टी इन्जॉय कर रहे हैं. कोई परेड देखने पहुंचा है तो कोई घर बैठकर ही इस खास दिन को और खास बनाने की प्लानिंग कर रहा है. 26 जनवरी की छुट्टी पर अगर आप कुछ अच्छा देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं.

2/6

जांबाज हिंदुस्तान के
वेब सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो वर्दी में अधिकारियों द्वारा दिए गए व्यक्तिगत बलिदान और समर्पण की कहानी को दर्शाती है.  इसमें अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा आईपीएस अधिकारी के रोल में दिख रही हैं. इसे आप जी5 पर 26 जनवरी से देख सकते हैं.

3/6

छतरीवाली
रकुलप्रीत सिंह की फिल्म छतरीवाली आप जी5 पर छुट्टी के दिन देख सकते हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. रकुल के साथ फिल्म में सुमित व्यास और सतीश कौशिक भी हैं. रकुल प्रीत सिंह एक युवा, मुखर महिला सानिया की भूमिका में हैं, जो एक कंडोम फैक्ट्री में क्वालिटी कंट्रोल हेड के रूप में काम करती है.

4/6

हंट फॉर द इंडियन मुजाहिद्दीन
हंट फॉर द इंडियन मुजाहिद्दीन डिस्कवरी+ पर स्ट्रीम हो रही है. यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म बताती है कि किस तरह से पुलिस ने इंडियन मुजाहिदीन के एक एक सदस्यों को ढूंढ कर निकाला.

5/6

ताजा खबर
ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसी महीने यूट्यूबर भुवन बाम की फिल्म ताजा खबर रिलीज हुई है. अगर आपने इसे अब तक नहीं देखा है तो ये भी अच्छा ऑप्शन हो सकता है.
 

6/6

कहानी रबरबैंड की
अगर आपने सोशल कॉमेडी फिल्म "कहानी रबरबैंड की" अब तक नहीं देखी है तो आप इस फिल्म को अपनी वॉचलिस्ट में जरूर शामिल करें. यह जबरदस्त कॉमेडी फ़िल्म उस दुकानदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रबरबैंड के नाम से कंडोम बेचता है.