मनोरंजन

OTT Release this Week: फरवरी के पहले वीक में ओटीटी के दर्शकों की होगी बल्ले-बल्ले, रिलीज होने जा रही हैं ये शानदार फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 31 जनवरी 2023,
  • Updated 10:03 PM IST
1/8

इस साल का नया महीना शुरू होने जा रहा है और इसी के साथ कई नई फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं. अगर आप भी ओटीटी पर मूवीज और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो फरवरी का पहला सप्ताह आपके लिए काफी हैपनिंग रहने वाला है और कई तरह के मसाले आपको देखने को मिलेंगे.

2/8

ब्लैक पैंथर 2

फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' 1 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. मार्वल की इस सुपर हीरो फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' की नेक्स्ट एपिसोड में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो और दानई गुरिरा लीड रोल में दिखाई देंगे.
 

3/8

वन कट टू कट 

'वन कट टू कट' एक कॉमेडी फिल्म है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 3 फरवरी को रिलीज हो रही है.

4/8

क्लास
वेब सीरीज 'क्लास' 3 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी. ये क्राइम थ्रिलर सीरीज स्कूल और स्टूडेंट्स के इर्द-गिर्द घूमती है. 

5/8

जहानाबाद ऑफ लव एंड वॉर

क्राइम वेब सीरीज जहानाबाद ऑफ लव एंड वॉर 3 फरवरी को स्ट्रीम होगी. इसे यूजर्स सोनी लिव पर देख पाएंगे. इसमें रित्विक भौमिक, हर्षिता गौड़, परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर, सुनील सिन्हा, सत्यदीप मिश्रा अहम भूमिकाओं में हैं.

6/8

लूप लपेटा
ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू अभिनीत 'लूप लपेटा' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को रिलीज होगी. यह एक जर्मन क्लासिक रन लोला रन का रीमेक है.

7/8

द ग्रेट इंडियन मर्डर 2
'द ग्रेट इंडियन मर्डर 2' एक मर्डर मिस्ट्री सीरीज है. इसके मुख्य कलाकारों में प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा शामिल हैं. यह सीरीज दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 फरवरी से देखने को मिलेगी.

8/8

रॉकेट बॉयज 2

'रॉकेट बॉयज 2' दो लड़कों विक्रम साराभाई और होमी जे भाभा की एक गैर-काल्पनिक कहानी है, जिसे इश्क सिंह और जिम सर्भ ने निभाया है. यह सीरीज 4 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होने के लिए तैयार है