IPL 2022: जब सचिन तेंदुलकर के पैर छूने लगे पंजाब किंग्स के फील्डिंग कोच, पहले युवराज सिंह ने भी किया है यह काम

IPL 2022: जोंटी रोड्स पंजाब के फील्डिंग कोच हैं और सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मेंटोर हैं. बुधवार को मुंबई और पंजाब के बीच हुए मुकाबले के बाद सचिन पंजाब टीम के सभी सदस्यों से हाथ मिला रहे थे कि तभी जोंटी रोड्स की बारी आई और उन्होंने सचिन को पैर छूकर प्रणाम करने की कोशिश की.

Jonty Rhodes with Sachin Tendulkar (Photo: Twitter/@sachin_rt)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 14 अप्रैल 2022,
  • अपडेटेड 8:58 AM IST
  • पंजाब के फील्डिंग कोच हैं जोंटी रोड्स
  • मैच के बाद छूने लगे सचिन के पैर

IPL 2022 में बुधवार को पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हराया. इस सीजन में मुंबई इंडियंस अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है. जिस कारण टीम के खिलाड़ी और फैंस दोनों ही निराश है. हालांकि, मुंबई और पंजाब के बीच हुए मुकाबले के बाद एक बहुत ही रोचक नजारा देखने को मिला. 

दरअसल, मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे. पर तभी पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने ऐसा कुछ किया कि स्टेडियम में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. 

सचिन के पैर छूने की कोशिश

जोंटी ने सचिन तेंदुलकर के पैर छुने की कोशिश की. वह सचिन के पैरों में झुके ही थे कि सचिन ने उन्हें रोक दिया. इसके बाद दोनों ने हाथ मिलाया. आपको बता दें कि सचिन मुंबई टीम के मेंटोर हैं. मैच के बाद उन्होंने एक-एक कर पंजाब टीम के सभी सदस्यों से हाथ मिलाया. 

ऐसे में जब जोंटी रोड्स की हाथ मिलाने की बारी आई तो उन्होंने सचिन को पैर छूकर प्रणाम करने की कोशिश की. जोंटी रोड्स पहले मुंबई इंडियंस के सपोर्ट स्टाफ में थे. वे टीम के फील्डिंग कोच थे. 

पहले भी देखने को मिला ऐसा नजारा 

इससे पहले 2014 में इंग्लैंड में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था. एमससी बनाम रेस्ट ऑफ वर्ल्ड मुकाबले में सचिन एमसीसी की ओर से खेले थे. रेस्ट ऑफ वर्ल्ड टीम से खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने ग्राउंड पर ही सचिन को पैर छूकर प्रणाम किया था. 

 

Read more!

RECOMMENDED