scorecardresearch

Ramayana: रणबीर कपूर की मां कौशल्या के किरदार में नजर आएंगी इंदिरा कृष्णन, एनिमल में भी साथ कर चुके हैं काम

टीवी अभिनेत्री इंदिरा कृष्णा फिल्म रामायण में रणबीर कपूर की मां कौशल्या का किरदार निभा सकती हैं. उन्होंने रणबीर के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की है. इंदिरा इससे पहले एनिमल में भी उनके साथ काम कर चुकी हैं.

Indira Krishna with Ranbir Indira Krishna with Ranbir

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण को लेकर आए दिन नए अपडेट आते रहते हैं. फिल्म में रणबीर कपूर राम और साई पल्लवी सीता के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा लारा दत्ता फिल्म में कैकेयी तो वहीं अमिताभ बच्चन फिल्म में दशरथ का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं.वहीं अब खबर है कि फिल्म में अभिनेत्री इंदिरा कृष्ण कौशल्या की भूमिका निभाते नजर आएंगी.बता दें कि कौशल्या लंबे समय से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और इन दिनों सोनी सब पर आ रहे सीरियल ध्रुव तारा: समय सदी से परे में राजमाता दुर्गावती की भूमिका निभा रही हैं.

क्या होंगे अन्य एक्टर्स के किरदार?
इस बीच अभिनेत्री ने कल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसके बाद से इस खबर को लेकर पुष्टि की जा सकती है.सेल्फी पोस्ट करते हुए इंदिरा ने कैप्शन दिया रणबीर के साथ सेल्फी खींचने का मौका मिला.फिल्म रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. इस समय वो अपनी डायलॉग और धनुष-बाण चलाने की कला पर काम कर रहे हैं. रणबीर और साई पल्लवी के अलावा साउथ एक्टर यश लंकापति रावण का किरदार निभाएंगे. वहीं टीवी एक्टर रवि दूबे लक्ष्मण के किरदार में होंगे.रकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा का रोल कर सकती हैं.

बता दें कि इंदिरा कृष्णन केसर, कहानी घर घर की, डोली सजा के, वारिस और कृष्णदासी जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो रणबीर के साथ फिल्म एनिमल में भी नजर आई थीं. एनिमल में उन्होंने रश्मिका मंदाना की मां का किरदार निभाया था. 

सम्बंधित ख़बरें