scorecardresearch

Ranveer Singh: आमिर के बाद अब रणवीर सिंह हुए डीप फेक का शिकार...एक्टर ने कहा- इससे बचो दोस्तों

आमिर खान के बाद अब एक्टर रणवीर सिंह का डीप फेक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में रणवीर किसी पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. इसकी पुष्टि तब हुई जब असल वीडियो भी सामने आ गया.

Ranveer Singh Ranveer Singh

डीप फेक का शिकार कोई भी हो सकता है और बॉलीवुड भी इससे बच नहीं पाया है.आलिया,रश्मिका के बाद हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का डीप फेक वायरल हुआ था.पिछले दिनों आमिर का एक 31 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें आगामी चुनाव और एक राजनीतिक दल से संबंधित विज्ञापन करते देखा गया था. अब इसका शिकार बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हो गए हैं.

लोगों को दिया संदेश
रणवीर सिंह का जो डीप फेक वीडियो वायरल हुआ है उसमें वो किसी पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.यह वीडियो हाल ही में रणवीर की वाराणसी विजिट का है जिसमें वो शहर से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे थे.बाद में किसी ने इसका डीप फेक बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में रणवीर किसी एक पॉलिटिकल पार्टी के पक्ष में प्रचार करते हुए सुने जा सकते हैं.अब अपने इस डीपफेक वीडियो को लेकर अब रणवीर सिंह ने रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर इसको लेकर लेटेस्ट ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है- डीपफेक से बचो दोस्तो.

तो क्या है असली वीडियो
दरअसल रणवीर सिंह पिछले दिनों वाराणसी मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कलेक्शन को शोकेस करने आए थे. इस दौरान उनके साथ कृति सेनन भी थीं. दोनों ने गंगा तट स्थित नमो घाट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के लिए रैंप वॉक किया और बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर उनका आशीर्वाद भी लिया.

आने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर,अजय देवगन स्टारर 'सिंघम अगेन'में दिखाई देंगे. अजय और रणवीर के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर,अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे. रोहित शेट्टी इसका निर्देशन करेंगे.बहुत जल्द फिल्म डॉन 3 में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी लीड रोल में दिखेंगी.इसके अलावा वो फिल्म डॉन 3 में नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी लीड रोल में दिखेंगी.

इससे पहले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान का डीप फेक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट करते दिखे थे.वीडियो वायरल होने के बाद आमिर ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा साफ किया था कि वो किसी पार्टी का समर्थन नहीं करते हैं और यह वीडियो फेक है. एक्टर ने इस मामले में साइबर सेल में FIR भी दर्ज कराई है.

सम्बंधित ख़बरें