scorecardresearch

Unique Lovestory: घरवाले नहीं माने तो पैदल ही प्रेमी के घर पहुंच गई लड़की... रचाई शादी, करीब 1 साल पहले फेसबुक पर हुआ था प्यार 

सूरज पटेल और बरगांव निवासी प्रियंका कुशवाहा की लव स्टोरी की शुरुआत करीब एक साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी. सूरज थाना क्षेत्र के ग्राम खबरामऊ निवासी हैं. जबकि प्रियंका कुशवाहा गुरसहायगंज कोतवाली के बरगांव निवासी हैं.

Lovestory Lovestory
हाइलाइट्स
  • 1 साल पहले फेसबुक के जरिए हुआ प्यार 

  • पैदल चलकर प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर रचाई शादी

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के गांव खबरामऊ की एक खबर की खूब चर्चा हो रहा है. सूरज पटेल और गुरसहायगंज कोतवाली के बरगांव निवासी प्रियंका कुशवाहा की शादी इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है. दोनों की मुलाकात करीब एक साल पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर हुई थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. इस दौरान प्रियंका के परिजनों ने इस प्रेम प्रसंग पर एतराज जताया और पाबंदी लगा दी. लेकिन मंगलवार को प्रियंका घर की सारी पाबंदियां तोड़कर अपने प्रेमी सूरज के घर पहुंच गई. अब शादी के बाद प्रियंका सूरज के घर रहने वाली है. 

परिजन हुए हैरान 

मामले की जानकारी होते ही सूरज के परिजन हैरान हो गए. जिसके बाद सूरज के परिजनों ने मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी. लेकिन दोनों बालिग थेे, इसलिए पुलिस ने उनके मामले से किनारा कर लिया. इसके बाद दोनों ने बुधवार को दौलत धाम मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली.

सम्बंधित ख़बरें

ऐसे हुई थी सूरज और प्रियंका की मुलाकात

सूरज पटेल और प्रियंका कुशवाहा की लव स्टोरी की शुरुआत करीब एक साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी. सूरज थाना क्षेत्र के ग्राम खबरामऊ निवासी हैं. जबकि प्रियंका कुशवाहा गुरसहायगंज कोतवाली के बरगांव निवासी हैं. पहले सूरज ने प्रियंका को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जिसे प्रियंका ने स्वीकार कर लिया. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई. दोस्ती कब प्यार में बदल गई, उन्हें मालूम नही पड़ा और दोनों ने शादी कर सात जन्मों के बंधन में बंधने का फैसला किया. 

घरवालों को हुई अफेयर की जानकारी 

इसी बीच प्रियंका के घरवालों को उसके अफेयर की जानकारी हो गई और उन्होंने प्रियंका पर बंदीशें से लगा दी. इसके बाद जब प्रियंका को सूरत से दूर रहना नहीं सहा गया तो उसने अपने गांव से पैदल चलकर ही सूरज के गांव पहुंच गई. फिर सूरज के परिजनों की रजामंदी के बाद दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर सात जन्मों के बंधन में बंध गए. क्षेत्र में यह शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

(नीरज श्रीवास्तव की रिपोर्ट)