मनोरंजन

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तस्वीरें आईं सामने, एक दूसरे के इश्क में डूबा दिखा कपल

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 अक्टूबर 2022,
  • Updated 4:09 PM IST
1/6

अली फजल और ऋचा चड्ढा एक दूसरे के हो गए हैं. ब्राइडल आउटफिट में ऋचा चड्ढा और अली फजल का लुक देखने लायक है. कपल की शादी की तस्वीरें फैंस का दिन बना सकती हैं. शादी की तस्वीरों में अली और ऋचा का रॉयल लुक साफ नजर आ रहा है.
 

2/6

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने वेडिंग आउटफिट को एक जैसा ही रखा है. एक्टर की बात करे तो ऑफ व्हाइट शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं, ऋचा चड्ढा ऑफ व्हाइट हैवी शरारा पहने नजर आ रही हैं.

3/6

ऋचा और अली दोनों के ही सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीरें देखी जा सकती हैं और ये कहने में कोई शक नहीं कि ये कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है.

4/6

कपल ने जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए गए शाही जोड़े में शादी रचाई है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- एक दौर हम भी हैं...एक सिलसिला तुम भी हो.

5/6

ऋचा  की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी काफी धमाकेदार रही. मेहंदी और शादी से जुड़ी अन्य तस्वीरों को खुद ऋचा ने अपने इंस्टा हैंडल पर साझा की थी. फैंस को दोनों की तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं.

6/6

ऋचा चड्ढा और अली फजल करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं.  दोनों की केमिस्ट्री और प्यार शादी की तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही है.