मनोरंजन

इश्क, धोखा और अपराध की काली दुनिया को बयां करती हैं ये 5 वेब सीरीज, इस वीकेंड करें बिंज वॉच

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 सितंबर 2022,
  • Updated 8:27 PM IST
1/6

इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म का खूब बोलबाला है. नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो से लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार और ऑल्ट बालाजी से लेकर तमाम OTT प्लेटफॉर्म हैं, जिन पर हर तरह की वेब सीरीज आसानी से मिल जाती हैं. वीकेंड शुरू होते ही लोग अपनी-अपनी पसंदीदा जोनर की वेब सीरीज तलाशने लगते हैं. चलिए इस वीकेंड के लिए हम आपकी तलाश पूरी कर देते हैं.

2/6

ट्विस्टेड

विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में बोल्डनेस के साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स हैं, जो आपको खूब पसंद आएंगे. यह सीरीज एक सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा है, जिसमें एक शादीशुदा शख्स का एक मॉडल के साथ अफेयर शुरू हो जाता है. इस सीरीज में नमित खन्ना और निया शर्मा अहम भूमिकाओं में हैं. इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं. इसे आप MX player पर देख सकते हैं.

3/6

द फेम गेम

द फेम गेम सीरीज में माधुरी दीक्षित का किरदार एक महत्वाकांक्षी महिला के व्यक्तित्व के विभिन्न आयामों को दर्शाता है. हालांकि इसमें थ्रिल और सस्पेंस भी कम नहीं है. इस वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इसमें संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

4/6

ये काली काली आंखें

यह इश्क, धोखा, अपराध की काली दुनिया को बयां करती शानदार वेब सीरीज है. नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में आंचल सिंह, श्वेता त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाओं में हैं.

5/6

बेकाबू 2

बेकाबू 2 फेम नफरत, बदला और हत्या की अनसुलझी कहानी है. इसे आप ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं. यदि आप भी बोल्ड और इरॉटिक कंटेंट को पसंद करते हैं तो ये सीरीज आपके लिए एक शानदार ऑप्शन है.
 

6/6

लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स

प्यार, सस्पेंस, दोस्ती, बदला और बोल्डनेस की कहानी लव, स्कैंडल एंड डॉक्टर्स जी5 पर देखी जा सकती है. इस सीरीज में 5 मेडिकल इंटर्न की कहानी है, जो हत्या के आरोप में फंस जाते हैं.