scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 8-14 April 2024: वृषभ राशि वालों को इस सप्ताह धन की नहीं होगी कमी, सेहत का रखें विशेष ध्यान

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह धन की कमी नहीं होगी. करियर और शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. चंद्र राशि से दशम भाव में शनि स्थित होने के कारण मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कारोबार से जुड़े लोगों को इस सप्ताह मनचाहा लाभ प्राप्त होगा.

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले आपके पक्ष में आएंगे

  • लव पार्टनर के साथ सुखद पल बिताने के अवसर होंगे प्राप्त 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (8-14 अप्रैल 2024) फलदायी रहेगा. यदि आपने पूर्व में किसी योजना में निवेश किया है तो आपको इस सप्ताह के अंत तक उससे बड़े धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. कारोबार से जुड़े लोगों को इस सप्ताह मनचाहा लाभ प्राप्त होगा.

योग और व्यायाम को अपनी दिनचर्या में करें शामिल
इस सप्ताह वृषभ राशि वालों को सेहत से जुड़ी कई दिक्कत होने के योग बन रहे हैं, इसलिए शुरुआत से ही नियमित रूप से योग और व्यायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करें. क्योंकि आपका पहले से सावधानी बरतना आपके लिए काफी हद तक बेहतर विकल्प सिद्ध हो सकता है. 

आर्थिक स्थिति बेहतर होगी
चंद्र राशि के संबंध में राहु के 11वें घर में स्थित होने के कारण यदि धन या जमीन से जुड़ा कोई मामला, कोर्ट-कचहरी में निलंबित पड़ा था तो इस सप्ताह उसका फैसला आपके पक्ष में आने के योग बन रहे हैं. इससे आपको न सिर्फ धन की प्राप्ति होगी बल्कि आपकी खराब आर्थिक स्थिति भी काफी हद तक वापस पटरी पर आती प्रतीत होगी.

सम्बंधित ख़बरें

प्रेम-व्यवहार अच्छा रहेगा
रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताजा करने में, इस सप्ताह आपको विशेष सफलता मिलेगी. घर-परिवार के सदस्यों के प्रेम-व्यवहार बढ़िया बना रहेगा. लव पार्टनर के साथ सुखद पल बिताने के अवसर प्राप्त होंगे. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. जीवन से जुड़ी तमाम उलझनों को सुलझाने में जीवनसाथी मददगार साबित होगा. 

विद्यार्थियों को मिलेगी सफलता
वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह घरेलू मामलों और काफी समय से लंबित पड़े घर के काम-काज के लिए भी अच्छा सिद्ध होगा. चंद्र राशि से दशम भाव में शनि स्थित होने के कारण सामाजिक तौर पर आपका मान-सम्मान बढ़ने की संभावना है, क्योंकि इस सप्ताह के दौरान आप बहुत सारी परोपकारी गतिविधियों में शामिल दिखाई देंगे. इसका फल आपको करियर में प्रगति देने का कार्य करेगा. वृषभ राशि के छात्र-छात्राओं को शिक्षा के क्षेत्र में इस सप्ताह अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत नहीं करनी होगी. यानी आप इस दौरान कम मेहनत के बाद भी सामान्य से अधिक अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल होंगे.

उपाय: मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए हवन-यज्ञ करें. इससे आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी.