scorecardresearch

Ikkis: अमिताभ बच्चन के पोते के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया...रोमांटिक किरदार में आएंदी नजर

सिमर निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म 'इक्कीस' में बतौर लीड हीरोइन अक्षय कुमार की भांजी सिमर भाटिया नजर आएंगी. इस फिल्म में दूसरे लीड किरदार के तौर पर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के नाम पर भी मोहर लग गई है.

Simar Bhatia and Agastya Nanda Simar Bhatia and Agastya Nanda

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा अपनी अगली फिल्म Ikkis की तैयारी में हैं.अगस्त्य ने जोया अख्तर की फिल्म Archies से डेब्यू किया था. इक्कीस फिल्म का निर्देशन मेरी क्रिसमस फेम निर्देशक श्रीराम राघवन ने किया है.

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मी परिवार से नाता रखने वाली एक और यंग एक्टर बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. ये कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया हैं.हालिया रिपोर्टों के अनुसार, सिमर श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में अगस्त्य नंदा के साथ डेब्यू कर सकती हैं.

क्या होगा किरदार
पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक,अक्षय कुमार की बहन अलका भाटिया की बेटी सिमर भाटिया,श्रीराम राघवन की आने वाली फिल्म इक्कीस में अगस्त्य नंदा के साथ डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अक्षय कुमार की बहन अलका मीडिया में जल्दी नहीं दिखाई देती और किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या सार्वजनिक कार्यक्रम में भी कम ही देखी जाती हैं.वहीं सिमर को एक्टिंग का शौक है और वह बॉलीवुड में एक महत्वपूर्ण पहचान बनाने का सपना देखती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सिमर फिल्म में अगस्त्य की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी.सिमर का किरदार फिल्म में काफी अच्छा है और मेकर्स को विश्वास है वह निश्चित रूप से फिल्म में अपनी चमक बरकरार रखेंगी.बताया जा रहा है कि सिमर ने फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग पहले ही कर ली है.

सम्बंधित ख़बरें

इक्कीस की बात करें तो यह फिल्म 1971 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित है. अगस्त्य नंदा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म में जयदीप अहलावत और धर्मेंद्र देओल जैसे मशहूर कलाकार भी हैं.

कौन हैं अरुण खेत्रपाल
अरुण खेत्रपाल अपने 21वें जन्मदिन के ठीक दो महीने बाद 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान बसंतर की लड़ाई में शहीद हो गए थे. बाद में उन्हें भारत के सर्वोच्च सैन्य सम्मान, परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था. कहा जाता है कि युद्ध के दौरान जब खेत्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गए तो उन्हें युद्ध छोड़कर पीछे हटने के लिए कहा गया,लेकिन उन्होंने ऐसा करने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि जब तक उनकी बंदूक काम कर रही है, तब तक वह दुश्मनों से लड़ते रहेंगे.