मनोरंजन

Kanika Kapoor ने शेयर की अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें...लंदन के इस बिजनेसमैन से करने जा रही हैं शादी

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 मई 2022,
  • Updated 11:59 AM IST
1/6

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर बहुत जल्द अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम हाथीरमणि के साथ शादी करने वाली हैं. हाल ही में कनिका ने लंदन में हुए अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. तस्वीरों में गौतम घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. 

2/6

शादी से पहले ही कनिका की हल्दी और मेहंदी फंक्शन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. अपने प्री- वेडिंग फंक्शन के लिए कनिका ने मिंट ग्रीन कलर का लहंगा पहना था और फ्लोरल ज्वेलरी के साथ वो काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थीं.

3/6

गौतम लंदन के बिजनेसमैन हैं. इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कनिका ने लिखा, "G (इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोटिकॉन) आई लव यू सो मच!" लिखा. पहली तस्वीर में कनिका ने एक कढ़ाईदार लहंगा पहना है जिसे उन्होंने फूलों की चूड़ियां और मांगटीके के साथ पेयर किया है.

4/6

तस्वीरों में कनिका की खुशी खास देखी जा सकती है. वहीं गौतम ने बेज कलर का कुर्ता-पायजामा पहन रखा है. कनिका उन्हें गुलाबों का एक गुलदस्ता भेंट करती हैं और फिर पूरा परिवार जमकर मस्ती करते दिखाई देता है. दोनों ने एक साथ डांस भी किया.

5/6

बता दें की कनिका कपूर की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी डॉ. राज चंदोक से साल 1997 में हुई थी. उस समय कनिका सिर्फ 18 साल की थीं. कनिका अपने तीन बच्चों की सिंगल मदर हैं. कनिका की दो बेटियां और एक बेटा है.

6/6

कनिका अपने तीनों बच्चों की पढ़ाई विदेश से करवा रही हैं. कई सालों से कनिका सिंगल मदर हैं और बच्चों की हर ख्वाहिश को पूरा करती हैं. बच्चे भी कनिका की दूसरी शादी के बेहद खुश हैं. कनिका को साल 2012 में आए Dr Zeus के गाने जुगनी जी से पहचान मिली. वहीं साल 2014 में आए उनके गाने बेबी डॉल ने खूब सुर्खियां बटोरीं. चिट्टियां कलाइयां, टुकुर टुकुर और गेंदा फूल उनके कुछ बेहद चर्चित गानों में से एक हैं.