scorecardresearch

चाय पर चर्चा

दिग्गज हस्तियों से गुलजार जामनगर, देखें कैसी है अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की रौनक

01 मार्च 2024

Anant Ambani-Radhika Merchant pre-wedding ceremony: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी को लेकर जामनगर दिग्गज हस्तियों से गुलजार है. देश-विदेश से मेहमानों का आना जारी है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और व्हाइट हाउस की पूर्व सलाहकार इवांका ट्रंप भी इस इवेंट का हिस्सा बनने जामनगर पहुंच चुकी हैं. 3 दिनों तक चलने वाले इस प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए देश-विदेश की हस्तियों को आमंत्रित किया गया है.

मेहमानों को परोसे जाएंगे 2500 तरह के व्यंजन, देखें अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारी

29 फरवरी 2024

Anant Ambani-Radhika Merchant pre-wedding events: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तैयारी चल रही है. मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. जिनका खास गुजराती अंदाज में स्वागत-सत्कार किया जा रहा है. वैसे तो ये प्री वेडिंग इवेंट 1 से 3 तारीख तक चलने वाला है लेकिन इस जोड़े का प्री-वेडिंग फंक्शन लंबे समय से सुर्खियों में रहा है. फंक्शन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड की नामचीन हस्तियां जामनगर पहुंच रही हैं.

धोती-कुर्ते में मीनाक्षी सुंदरेश्वर मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, वैदिक मंत्रोच्चार के बीच की पूजा-उपासना

28 फरवरी 2024

प्रधानमंत्री मोदी पूरी आस्था के साथ मदुरै के मीनाक्षी सुंदरेश्वर मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चर के बीच पूजा की. प्रधानमंत्री ने वहां के पुरोहितों से टीका लगवाया और हाथ जोड़कर प्रार्थना की. दरअसल पीएम मोदी तमिलनाडु के दो दिनों के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सोमवार शाम इस मंदिर में पूजा अर्चना की. मीनाक्षी अम्मन मंदिर मुख्य रूप से माता पार्वती और भगवान शिव को समर्पित है.

सस्पेंस खत्म, दुनिया के सामने आए गगनयान मिशन के चारों एस्ट्रोनॉट्स

27 फरवरी 2024

Gaganyaan Mission Astronauts: गगनयान मिशन के चारों एस्ट्रोनॉट्स को आज पीएम मोदी ने पहली बार दुनिया के सामने पेश किया. ये हिंदुस्तान के वो चार महारथी हैं जो कड़ी ट्रेनिंग के बाद इसरो के अहम मिशन के लिए चुने गए हैं. गगनयान मिशन के लिए चुने गए इन चारों टेस्ट पायलट का नाम है- ग्रुप कैप्टन प्रशांत नायर, अजित कृष्णन, अंगद प्रताप और विंग कमांडर शुभांशु शुक्ला. ये चारों देश के वो टेस्ट पायलट हैं जो हर तरह के फाइटर जेट्स उड़ा चुके हैं और ये हर तरह के फाइटर जेट्स की कमी और खासियत जानते हैं.

अब चीन की सीमा तक पहुंचेगी ट्रेन, सिक्किम के रंगपो रेलवे स्टेशन का हुआ उद्घाटन..जानिए पूरी डिटेल

26 फरवरी 2024

Rangpo railway station: नॉर्थ-ईस्ट की खूबूसरत वादियां अब सैलानियों के और करीब आने जा रही है. आज सिक्किम के रंगपो रेलवे स्टेशन का उद्घाटन हुआ. इसके तैयार होने से गंगटोक से नाथूला सीमा तक जाने वाली सिक्किम चीन सीमा तक एक मजबूत नेटवर्क बन जाएगा. इससे ना सिर्फ बेहद कम समय में सीमा तक सैनिक और सैन्य साजो-सामान आसानी से पहुंचाए जा सकेंगे बल्कि यहां के पर्यटन उद्योग को भी काफी फायदा होगा.

वाराणसी को पीएम मोदी ने दिए 13 हजार करोड़ के तोहफे, जानिए पीएम के काशी दौरे की पूरी डिटेल

23 फरवरी 2024

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी को आज 13 हजार करोड़ से ज्यादा की विकास योजनाओं की सौगात दी जिसमें पीएम ने कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया और कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी. पीएम मोदी पिछले 10 साल में रिकॉर्ड 44वीं बार वाराणसी पहुंचे. आज पीएम ने वाराणसी दौरे की शुरुआत काशी हिंदू विश्ववद्यालय के कार्यक्रम में शिरकत करके की. इसके बाद पीएम मोदी सीरगोवर्धन में संत गुरु रविदास की 647वीं जयंती समारोह में शामिल हुए.

राजौरी से लेकर पुंछ और गुलमर्ग तक जबरदस्त बर्फबारी, कश्मीर में सैलानियों की मौज..देखें VIDEO

22 फरवरी 2024

Kashmir Weather: कश्मीर में इस समय भीषण बर्फबारी हो रही है. फरवरी में ऊंचे पहाड़ों पर बर्फबारी से घाटी में ठंडक लौटी आई है. स्थानीय लोगों का मानना है कि ये बर्फबारी और ठंड उनके बागानों को फायदा पहुंचाएगी. भारी बर्फबारी ने रास्तों को भी बिल्कुल सफेद चांदी की तरह कर दिया है. इस बर्फीले माहौल की अपनी दुश्वारियां भी हैं. जगह-जगह रास्ते बंद हैं, लोगों के साथ गाड़ियों की आवाजाही भी बमुश्किल हो पा रही है.

Good News: विराट-अनुष्का के घर आया नन्हा मेहमान, सचिन से लेकर युवराज तक सबने दी बधाई, देखें किसने क्या लिखा

21 फरवरी 2024

Virat Kohli-Anushka Sharma Good News: विराट और अनुष्का के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है. वामिका के बाद अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर दोनों ने फैंस के साथ बेटे के जन्म की खुशी को तो साझा किया ही, साथ में अपने बेटे का नाम भी फैंस के सामने रिवील किया. विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर दूसरे बच्चे के जन्म की जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की. विरुष्का के घर आए इस नए मेहमान की खबर जबसे सामने आई है, तब से हर कोई कपल को खूब बधाई दे रहा है.

बर्फ से पटे चारों धाम, बर्फबारी के बाद खिल उठीं वादियां..देखते ही बन रही ये खूबसूरती

20 फरवरी 2024

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड के ऊंचे इलाकों में इन दिनों प्रकृति का उत्सव चल रहा है. खासतौर से चारों धाम बर्फ से पटे हैं और इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. ताजा बर्फबारी से केदारनाथ धाम, बद्रीनाथ धाम की वादियां खिल उठी हैं. हालांकि ऊंचाई वाली जगहों पर ठंड जरूर बढ़ गई है लेकिन यहां की कुदरती सुंदरता दिल को सुकून दे रही है. मौसम विभाग ने ऊंचाई वाले पहाड़ी इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है.

पूरा हुआ सैकड़ों साधु-संतों का सपना, संभल में पीएम मोदी ने किया कल्कि धाम का शिलान्यास..जानिए पूरी डिटेल

19 फरवरी 2024

Sambhal Kalki Dham: पीएम मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के संभल में कल्कि मंदिर का शिलान्यास किया. धाम के पीठाधीश्वर प्रमोद कृष्णम समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस मौके पर मौजूद रहे. शास्त्रों में कहा गया है कि भगवान विष्णु हर युग के अंत में अवतार लेते हैं और भक्तों की रक्षा करते हैं. अबतक भगवान विष्णु के 9 अवतार हो चुके हैं और अब बारी उनके 10वें अवतार कल्कि की है. जिनके भव्य और दिव्य मंदिर की आधारशिला आज पीएम मोदी ने रखी है.