scorecardresearch

GNT एक्सप्रेस

टाटा ने एअर इंडिया को किया टेकओवर, 69 साल बाद हुई घर वापसी

28 जनवरी 2022

टाटा ने एअर इंडिया को किया टेकओवर. 69 साल बाद एअर इंडिया की हुई घर वापसी. ऑफिशियल टेकओवर से पहले PM मोदी से मिले टाटा ग्रुप के चेयरमैन चंद्रशेखरन. इस अधिग्रहण के साथ ही टाटा बनी देश की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एअर इंडिया के ऑफिस पहुंचे चंद्रशेखरन. स्टेट बैंक ने कहा कि वो एअर इंडिया को लोन देने को है तैयार.

मथुरा में प्रचार से पहले अमित शाह ने किया बांके बिहारी का दर्शन, दादरी में भी करेंगे डोर-टू-डोर कैंपेन

27 जनवरी 2022

गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए मथुरा पहुंचे हैं. अमित शाह ने सबसे पहले बांके बिहारी का पूजन अर्चन किया. बांके बिहारी मंदिर में अमित शाह के पूजन अर्चन के वक्त वृंदावन से बीजेपी उम्मीदवार श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहे. मथुरा में अमित शाह एक कार्यकर्ता के घर भोजन भी करेंगे. आज नोएडा भी आएंगे अमित शाह और दादरी में डो टू डोर कैंपेन करेंगे.

दिल्ली वालों को पाबंदियों से राहत, वीकेंड कर्फ्यू हटा..नाइट कर्फ्यू रहेगा जारी, जानें पूरी डिटेल

27 जनवरी 2022

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू हटा दिया गया है. नाइट कर्फ़्यू रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा. दिल्ली के बाज़ारों में दुकानों का Odd Even नियम ख़त्म होगा. 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमा हॉल खुलेंगे. दिल्ली के प्राइवेट और सरकारी ऑफिस 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे. शादी समारोह में अबतक 15 लोगों को अनुमति थी, अब 200 लोग होंगे शामिल. बार और रेस्टोरेंट भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे, लेकिन स्कूल और शिक्षण संस्थान अभी बंद रहेंगे.

उत्तर प्रदेश में चुनावी जंग तेज, अमित शाह ने की जाट नेताओं से खास मुलाकात, आज करेंगे मथुरा का दौरा

27 जनवरी 2022

UP Election 2022 Update: उत्तर प्रदेश में चुनावी जंग तेज होती नजर आ रही है. खबर है कि अमित शाह (amit shah) ने दिल्ली में जाट नेताओं से मुलाकात करके उन्हें बीजेपी के समर्थन की आस दिलाई है. अमित शाह आज मथुरा दौरे पर भी जायेंगे और बांके-बिहारी मंदिर में माथा टेकेंगे. देश-दुनिया से जुडी खबरें जानने के लिए देखें यह वीडियो.

राहुल के 'मिशन पंजाब' का आगाज़, अमृतसर के मंदिर जायेंगे राहुल गांधी

27 जनवरी 2022

Punjab Assembly Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी ने 'मिशन पंजाब' का आगाज़ कर दिया है. राज्य में कांग्रेस के प्रचार की कमान संभाल रहे राहुल गांधी अपने 117 उम्मीदवारों के साथ हरमिंदर साहिब के लंगर में हिस्सा लेंगे और अमृतसर के मंदिर भी जाएंगे. दूसरी तरफ से खबर है कि नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अकाली दल के नेता चुनाव लड़ेंगे. देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें.

गणतंत्र दिवस समारोह में दिखी देश की सैन्य शक्ति, पीएम मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

26 जनवरी 2022

देश आज 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. इसके उपलक्ष्य में दिल्ली के राजपथ पर मुख्य आयोजन हुआ. तीनों सेनाओं की टुकड़ियों के साथ राष्ट्रपति का काफिला पहुंचा. प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रपति का स्वागत किया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तिरंगा फहराने के बाद परेड की सलामी ली। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान देश की सैन्य शक्ति और सांस्कृतिक विविधताओं की खास झलक देखने को मिली.

आज 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा देश, जानिए राजपथ पर क्या-क्या होगा खास?

26 जनवरी 2022

आज 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा देश. दिल्ली के राजपथ पर होगा मुख्य कार्यक्रम. राजपथ पर दिखेगी हिदुंस्तान के 73 साल की शौर्यगाथा. राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने दिया राष्ट्र के नाम संदेश. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया ने की हमारे गणतंत्र की सराहना. देश में टीकाकरण अभियान को बताया जन आंदोलन. देश के सर्वोच्च सम्मानों का ऐलान. मरणोपरांत CDS जनरल बिपिन रावत पद्म विभूषण से होंगे सम्मानित. देखें जीएनटी एक्सप्रेस.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने राष्ट्र के नाम दिया संदेश, कहा- कोरोना टीकाकरण का अभियान बन गया जन आंदोलन

25 जनवरी 2022

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने राष्ट्र के नाम संदेश दिया. उन्होंने कहा कि - पूरी दुनिया में हमारे गणतंत्र की लोग सराहना करते हैं. सुभाष चंद्र बोस को याद करते हुए राष्ट्रपति ने कहा- नेताजी हमारे देश के लिए प्रेरणा स्रोत हैं. राष्ट्रपति ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी सहित देश के सपूतों को याद किया. उन्होंने कहा कि बापू ने रचनात्मक कार्य करने का संदेश दिया है. कोरोना से जंग लड़ रहे देशवासियों में राष्ट्रपति ने उत्साह भरा और कहा कि देश में टीकाकरण अभियान जन आंदोलन बना.

यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह बीजेपी में हुए शामिल

25 जनवरी 2022

यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है. आरपीएन सिंह कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए. सूत्रों के मुताबिक स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ पडरौना से आरपीएन सिंह को बीजेपी टिकट दे सकती है. वहीं यूपी चुनाव के अंतिम तीन चरणों के लिए बीजेपी के उम्मीदवारों पर आज मुहर लग सकती है .

बड़ी खबरें: Delhi-NCR में सर्दी का सितम जारी, शीतलहर की वजह से गिरा पारा

25 जनवरी 2022

इन दिनों पूरे देश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों तक, सभी ठंड के सितम से कंपकपा रहे हैं. दिल्ली-एनसीआर में आज भी सर्दी का सितम जारी है. मुंबई में बरसात की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई. मौसम विभाग के मुताबिक मुंबई में अगले 1-2 दिनों तक ऐसे ही हालात रहेंगे. हिमाचल के चंबा में जबरदस्त बर्फबारी हो रही है. देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें.

कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा दावा, सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से आई थी सिफारिश

25 जनवरी 2022

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कैप्टन ने कहा कि सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से सिफारिश आई थी. कैप्टन ने ये भी कहा कि काम नहीं करने के चलते सिद्धू से मंत्री पद छीना गया था. उधर बीजेपी के तरुण चुग ने कहा कि सिद्धू के मंत्री और पंजाब कांग्रेस प्रधान रहते कार्यकाल की जांच होनी चाहिए. देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें.