scorecardresearch

GNT एक्सप्रेस

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में आया नया मोड़, NCB ने की अनन्या पांडे से पूछताछ

21 अक्टूबर 2021

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में एक नया मोड़ आ गया है. गुरुवार को इस मामले में एनसीबी की टीम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ की. इस दौरान अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद रहे. अनन्या को शुक्रवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अनन्या का नाम आर्यन खान की चैट में सामने आया है. एनसीबी ने अनन्या का लैपटॉप और फोन अपने कब्जे में ले लिया है. इससे पहले आज शाहरुख खान मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे. देखें GNT एक्स्प्रेस.

मुंबई के आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, बेटे आर्यन खान से की मुलाकात

21 अक्टूबर 2021

गुरुवार को शाहरुख खान मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे. इस दौरान आर्थर रोड जेल के बाहर सुरक्षा के सख्त इंतजाम थे और सुरक्षा के बीच शाहरुख खान को जेल के अंदर पहुंचाया गया. जेल सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान और आर्यन की मुलाकात 16 से 18 मिनट तक चली. इस दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी और शाहरुख ने आर्यन से इंटरकॉम के जरिए बात की. कोरोना की वजह से जेल में मुलाकात पर रोक लगी थी. पाबंदी हटाए जाने का आज पहला दिन था. देखें GNT एक्स्प्रेस.

शाहरुख खान के घर पर पहुंची एनसीबी की टीम, अन्नया पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया

21 अक्टूबर 2021

एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर पर पहुंची है.बांद्रा इलाके में है शाहरुख का घर मन्नत. एनसीबी की टीम अभिनेत्री अन्नया पांडे के घर भी पहुंची. अन्नया पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या का फोन एनसीबी की टीम अपने साथ ले गई.एनसीबी ने अन्नया पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया.देखें जीएनटी एक्सप्रेस.

तीन हजार सेंटर से देश में शुरू हुआ वैक्सिनेशन सफर, अब 75 हजार से ज्यादा वैक्सीनेशन सेंटर

21 अक्टूबर 2021

देश में आज कोरोना टीकाकरण का आंकड़ा 100 करोड़ तक पहुंच गया है. इस मौके पर दिल्ली के RML अस्पताल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें पीएम मोदी भी शामिल हुए. इसी साल 13 जून को भारत ने 25 करोड़ लोगों को टीका लगाकर पहला कीर्तिमान स्थापित किया था.उससे पहले वैक्सीनेशन की रफ्तार कम थी और टीकाकरण की राह में तमाम दुश्वारियां थीं. लेकिन भारत ने दृढ़ इच्छा दिखाई और आज देश 100 करोड़ तक पहुंच गया. बता दें कि देश में वैक्सिनेशन सफर तीन हजार सेंटर से शुरू हुआ और अब देश में 75 हजार से ज्यादा वैक्सीनेशन सेंटर है. देखें वीडियो.

कोरोना वैक्सीन के सौ करोड़ डोज पूरे होने पर होगा जश्न, लालकिले से थीम सॉन्ग जारी करेंगे स्वास्थ्यमंत्री

21 अक्टूबर 2021

कोरोना टीके की 100 करोड़ डोज पूरे होने पर बड़े जश्न की भी तैयारी की गई है. 100 करोड़ टीके पूरे होने पर पूरे देश में हवाई जहाजों, हवाई अड्डों, रेलवे स्टेशनों, और समुद्री जहाज पर इस सिलसिले में विशेष घोषणा की जाएगी.100 करोड़ टीकाकरण देश के के लिए गर्व का पल है. यह लक्ष्य पूरा होने पर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया लाल किले से कैलाश खेर के गाए गीत और एक ऑडियो विजुअल फिल्म को भी लॉन्च करेंगे. देखें GNT एक्सप्रेस.

भारी हंगामे के बाद हिरासत से रिहा हुईं प्रियंका गांधी, आगरा जाने की मिली मंजूरी, देखें

20 अक्टूबर 2021

आगरा में पुलिस कस्टडी में हुई सफाईकर्मी की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में सियासी बवाल मच गया है. भारी हंगामे के बाद हिरासत से रिहा हुईं प्रियंका गांधी को आखिर आगरा जाने की मंजूरी मिल गई. प्रियंका गांधी मृतक अरुण वाल्मीकि के परिवार से मिलने के लिए आगरा रवाना हुईं. प्रियंका के साथ यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और आचार्य प्रमोद कृष्णम मौजूद रहे. इसके पहले प्रियंका लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हिरासत में ली गईं थी. देखें GNT एक्स्प्रेस.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

20 अक्टूबर 2021

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बुधवार को भी जमानत नहीं मिल पाई. कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर द‍िया है. आर्यन खान के समेत अन्य दो आरोप‍ियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका भी खार‍िज हो गई है. आर्यन खान के वकील ने कहा कि फैसले के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करेंगे. आर्यन खान 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. देखें GNT एक्स्प्रेस.

श्रीनगर और शारजाह के बीच 23 अक्टूबर से शुरू होगी पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान, देखें बड़ी खबरें

20 अक्टूबर 2021

23 अक्टूबर से श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से शारजाह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा के लिए सीधी उड़ानें शुरू होंगी, जिससे अमीरात जाने के इच्छुक यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी. अधिकारियों ने बताया कि 'गो फर्स्ट', जो पहले गो एयर था, 23 अक्टूबर से श्रीनगर और शारजाह के बीच उड़ानें शुरू करेगा, जिससे यात्रा के समय और लागत दोनों में कटौती होगी. वहीं रा्ष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पटना के दौरे पर रहेंगे. देखें जीएनटी एक्सप्रेस.

उत्तराखंड के लिए शुभ खबर,मौसम विभाग ने कहा अगले 10 दिन तक साफ रहेगा मौसम

20 अक्टूबर 2021

उत्तराखंड के लिए शुभ खबर है. दो दिन भारी बारिश के बाद अब सुधार के आसार हैं. मौसम विभाग ने कहा अगले 10 दिन तक साफ रहेगा मौसम.NDRF की टीम नावों के सहारे रेस्क्यू अभियान चला रही है. NDRF की टीम प्रभावित इलाकों में बच्चों और महिलाओं की जान बचाई. वहीं सरकार और प्रशासन एक्शन में है.मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बाढ़-प्रभावित इलाकों का किया हवाई सर्वेक्षण. देखें जीएनटी एक्सप्रेस.

नैनीताल में भारी बारिश से हाई अलर्ट, यात्री समेत नाले में बही कार

19 अक्टूबर 2021

नैनीताल में भारी बारिश के बाद हालात बद से बदतर हो गए हैं. 40 घंटे की मूसलाधार बारिश के बाद बढ़ा झील का स्तर. बाजार में बाढ़ में बहते नजर आए वाहन. वहीं बद्रीनाथ के लामबगड़ में उफानते नाले में फंसी गाड़ी, जिसमें से जेसीबी से खींचकर निकाले गए लोग. सोनप्रयाग में जंगल चट्टी के पास फंसे यात्रियों की बचाई गई जान.देखें जीएनटी एक्सप्रेस.

नैनीताल पर टूटा सैलाब का सितम, बाजार में बाढ़ में बहते नजर आए वाहन

19 अक्टूबर 2021

नैनीताल में भारी बारिश के बाद हालात बद से बदतर हो गए हैं. 40 घंटे की मूसलाधार बारिश के बाद बढ़ा झील का स्तर. बाजार में बाढ़ में बहते नजर आए वाहन. वहीं बद्रीनाथ के लामबगड़ में उफानते नाले में फंसी गाड़ी, जिसमें से जेसीबी से खींचकर निकाले गए लोग. ऋषिकेश में गंगा का दिखा रौद्र रूप. सोनप्रयाग में जंगल चट्टी के पास फंसे यात्रियों की बचाई गई जान.SDRF और पुलिस ने सुरक्षित गौरीकुंड पहुंचाया. पुलिस की टीम ने यहां से 22 श्रद्धालुओं को सुरक्षित निकाला. देखें जीएनटी एक्सप्रेस.