scorecardresearch

GNT एक्सप्रेस

पंजाब के पटियाला में पीएम मोदी करेंगे रैली, लोगों से गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां..देखें खबरें

23 मई 2024

आज दिल्ली में राहुल गांधी हुंकार भरेंगे. उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे. आज यूपी के अंबेडकरनगर में अमित शाह रैली करेंगे. बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मांगेंगे वोट. देखें खबरें.

सीएम केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ के मामले पर AAP का बीजेपी पर हमला, देखें खबरें

23 मई 2024

सीएम केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ के मामले पर आम आदमी पार्टी ने पीएम और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार की 5 दिन की रिमांड का आज आखिरी दिन है. पुलिस आज अदालत में पेश करेगी. देखें खबरें.

पंजाब और हरियाणा में आज पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा..देखें देश की बड़ी खबरें

23 मई 2024

पंजाब और हरियाणा में आज पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. सुबह पहले पीएम मोदी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में रैली करेंगे. बीजेपी के पक्ष में समर्थन मांगेंगे. पंजाब के पटियाला में भी पीएम मोदी रैली करेंगे. केंद्रीय सरकार की उपलब्धियां लोगों से गिनाएंगे. देखें खबरें.

Top News Updates: दिल्ली की जनसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा, देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें

23 मई 2024

दिल्ली के द्वारका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल रैली की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत का संकल्प दोहराया. दिल्ली की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को घेरा.देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें.

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 14 में पीएम मोदी की भव्य चुनावी रैली, देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें

22 मई 2024

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 14 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भव्य चुनावी रैली हुई. जनसभा से पहले दिल्ली बीजेपी चीफ वीरेंद्र सचदेवा ने पीएम मोदी को कमल के फूल का प्रतीक भेंट किया. देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें.

पीएम मोदी ने यूपी के बस्ती में की चुनावी जनसभा, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

22 मई 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बस्ती में चुनावी जनसभा की. इस दौरान सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे. पीएम ने मंच से विपक्ष पर निशाना साधा और अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

Election 2024 Updates: पीएम मोदी ने बस्ती के मंच से भरी चुनावी हुंकार, देखें खबरें और भी

22 मई 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बस्ती के मंच से चुनावी हुंकार भरी. पीएम मोदी ने कांग्रेस और SP को लेकर कसा तंज, कहा- ये लोग भारत को पाकिस्तान से डराने का काम करते हैं. देखें खबरें और भी.

दिल्ली मेट्रो में CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकी लिखने वाले की हुई पहचान, CCTV फुटेज आया सामने

22 मई 2024

दिल्ली मेट्रो में CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकी लिखने वाले की पहचान हो गई है. इसका CCTV फुटेज भी सामने आ गया है. बता दें कि केजरीवाल को धमकी देने वाला शख्स बरेली का रहने वाला है और एक बड़े बैंक में काम करता है.

आज दिल्ली में पीएम मोदी का तूफानी चुनाव प्रचार, द्वारका में करेंगे रैली... देखिए सुबह की बड़ी खबरें

22 मई 2024

आज दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी रैली करेंगे. इसके अलावा यूपी के बस्ती में भी उनकी रैली है. श्रावस्ती में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं 23 मई को पटियाला में रैली करेंगे. राहुल गांधी भी लगातार जनसभा कर रहे हैं.

Top News Updates: वाराणसी में नारी शक्ति संवाद में पहुंचे पीएम मोदी, देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें

21 मई 2024

वाराणसी में नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया. फूलों से सजी कार पर पीएम के साथ सीएम योगी भी नजर आए. मंच पर पहुंचे पीएम मोदी का सीएम योगी ने शॉल भेंट कर अभिनंदन किया. देखें देश-दुनिया की बड़ी खबरें.

वाराणसी में फूलों से पीएम मोदी का स्वागत, जीएनटी एक्सप्रेस में देखें शाम की बड़ी खबरें

21 मई 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी में महिला सम्मेलन को संबोधित किया. इस सम्मेलन में प्रधानमंत्री ने क्या कहा, देखिए शाम की अन्य बड़ी खबरों के साथ, जीएनटी एक्सप्रेस में.